[ad_1]

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding District Collector of Sawai Madhopur is calls a high level me- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KATRINAKAIF
Katrina kaif and Vicky Kaushal wedding

Highlights

  • विक्की कौशल और कैटरीना ने 9 दिसंबर को लिए थे सात फेरे
  • कैटरीना लेटेस्ट तस्वीरों में नजर आ रही हैं खूबसूरत

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है। सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। कैटरीना कैफ एक के बाद एक सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हल्दी, मेंहदी, शादी की तस्वीरों के बाद एक्ट्रेस ने प्री-वेडिंग की तस्वीरें शेयर की हैं। लेकिन यह तस्वीरें काफी खास हैं। 

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह विक्की कौशल के साथ काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, ‘प्यार करना, सम्मान करना और संजोना’

कैटरीना के शादी के जोड़े ने मचाई धूम, जानिए प्रियंका और दीपिका ने क्या पहना था

 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में विक्की और कैटरीना शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के दौरान  कैटरीना ने सुर्ख लाल रंग का खूबसूरत लंहगा से लेकर वेडिंग साड़ी पहनीं। हिंदू रीति रिवाज में जहां कैटरीना ने इंडियन डिज़ाइनर सब्यसाची के ब्राइडल जोड़े में नजर आई थीं, वहीं प्री वेंडिग शूट के दौरान क्रिश्चियन वेडिंग के वाइट गाउन की जगह खूबसूरत साड़ी पहनीं, जिसे सब्यासाची ने ही डिजाइन किया था। इस खूबसूरत साड़ी को  40 कारीगरों ने 1800 घंटे से अधिक का समय लगाकर बनाया है। 

कैटरीना के इस वेडिंग के लुक की बात करें तो उन्होंने अपनी मां की ब्रिटिश विरासत को इस लुक के साथ श्रद्धांजलि दी। लेकिन एक्ट्रेस ने क्रिश्चियन लुक को एक नए रुप में कैरी किया। उन्होंने पेस्टल ट्यूल साड़ी रंग की साड़ी पहनीं, जिसमें इंग्लिश फूलों की एब्राइंड्री के साथ रत्नों का इस्तेमाल करके बनाई गई है। इस खूबसूरत साड़ी को बंगाल के कारीगरों मे बनाया है। 

इस लुक में एक चीज और खास हैं वह है घूंघट। क्रिश्चियन वेंडिग के व्हाइट गाउन के साथ लंबा सा घूंघट होता है। उसी को लेकर इस साड़ी के साथ ही कैटरीना ने लंबा सा घूंघट लिया। जो बिल्कुल गाउन की तरह मैच खा रहा है। 

कैटरीना ने इस खूबसूरत साड़ी के साथ स्टेटमेंट अनकट डायमंड चोकर पहना, जिसमें ओपल और पीला रूसी पन्ना है का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत ईयररिंग्स कैरी की। 

विक्की कौशल के लुक की बात करें तो उन्होंने बैंग्लोर सिल्क की इंब्राइड्री शेरवानी पहनी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग चूड़ीदार पायजामा पहना।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.