[ad_1]

Priyanka chopra looks stylish in British Fashion Awards with nick jonas see photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA
Priyanka chopra looks stylish in British Fashion Awards with nick jonas see photos

Highlights

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक बार फिर रोमांटिक अंदाज में नजर आएं।
  • हाल में ही प्रियंका और निक के तलाक की खबरें सामने आ रही थी
  • प्रियंका चोपड़ा के लेटेस्ट लुक की फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

प्रियंका चोपड़ा जोनस सिर्फ एक अभिनेत्री नहीं बल्कि एक ग्लोबल आइकन है। जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। अपने हर एक लुक से सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। इस बार अभिनेत्री लंदन में ब्रिटिश काउंसिल के फैशन अवार्ड्स में अपने पति निक जोनस के साथ नजर आईं। एक बार फिर वह अपने अतरंगी लुक के कारण छाई हुई हैं। 

इंटरनेशनल क्वीन ने रेड कार्पेट के लिए नॉट-स्टाइल टाई के साथ फुल फ्लोरल फिटेड कैटसूट चुना। प्रियंका चोपड़ा जोनस ने लुक को और निखारने के लिए फ्लोर-स्वीपिंग लॉन्ग ट्रेन वाले मैचिंग कोट के साथ सूट को स्टाइल किया। एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ टाइट बूट पैंट पहना। यह बूट उनके लुक को और स्टाइलिश बना रहा है। 

प्रियंका ने अपने लुक को डायमंड नेकलेस, ड्रॉप ईयररिंग्स से पूरा किया। इसके साथ ही मेकअप की बात करें तो ब्राउन लिप शेड के साथ स्किन को हाइलाइट करते हुए आई मेकअप किया। वहीं बालों में हाई बन बनाया। इस लुक में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ इस अवॉर्ड शो में पहुंची थीं। सिंगर निक जोनस के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का कोट-पैंट कैरी किया, जिसके साथ रेड कलर की नेकलाइन टीशर्ट पहनीं। 

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने रिचर्ड क्विन का समर्थन करने के लिए उनके डिजाइनर कपड़ों को पहना था क्योंकि डिजाइनर ने उभरती प्रतिभाओं के लिए बीएफसी फाउंडेशन पुरस्कार के लिए नामांकन प्राप्त किया था। 

इस बीच द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा जोनस की एक झलक ने इंटरनेट तूफान मचाया हुआ है। क्लासिक कल्ट सीरीज़ में देसी-गर्ल फ्यूचरिस्टिक अवतार में नजर आएंगी जिसके लिए दुनिया भर के प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

इस महीने की शुरुआत में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की खबर सामने आ रही थीं। क्योंकि प्रियंका ने इंस्टाग्राम से अपने नाम से जोनस शब्द हटा लिया है। हालांकि दोनों स्टार्स का इस तरह साथ होना इस खबर को गलत साबित कर रहा है। 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.