[ad_1]

Tips to celebrity looks hairstyle: शादियों का मौसम आ गया है और हम खुद को सबसे अलग और खूबसूरत दिखाने के लिए तरह तरह के प्रयोग करने में व्यस्त हो गए हैं. बेशक आपके पास आउटफिट्स और मेकअप के कई सारे विकल्प होते हैं लेकिन आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए आपकी हेयर स्टाइल का बेहतरीन होना बेहद जरूरी है. हर बार पार्टी हेयर स्टाइल करना आपके लिए मुश्किल होता है. यहां हम आपके लिए लाए हैं सेलिब्रिटी से प्रेरित कुछ स्लीक बन से लेकर क्लासी वेव हेयर स्टाइल जो आपकी इस परेशानी को हल कर देगा और जो आपको देगा एक परफेक्ट लुक.

स्लीक लो बन
कोरोना महामारी के चलते आज कल सभी ने कम गेस्ट में शादी को करना शुरू कर दिया और फिर उसी के अनुसार ड्रेसेस की डिमांड भी बड़ गई. शादी के सीजन में आप अपने आप को एक एलिगेंट लुक देने के लिए लो बन हेयर स्टाइल ट्राय कर सकती हैं. बेशक यह पुराना है लेकिन कहते हैं ना फेशन रिपीट होता है. इन दिनों लो बन काफी ट्रेंडिंग है और इस पसंद भी किया जा रहा है. इसके साथ आप मांग टीका भी ट्राय कर सकती हैं.

मेस्सी वेव हेयर स्टाइल
हर लड़की की इच्छा होती है कि उसके बाल घने, लम्बे और खूबसूरत हों लेकिन भागदौड़ भरी इस लाइफ में बालों की देखभाल मुश्किल है, ऐसे में आप परेशान ना हों क्योंकि मेस्सी वेव आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है, जिसमें आपके बालों को बहुत ज्यादा केयर और एस्सेसिरीज की जरूरत नहीं होती है, मेस्सी वेव हेयर स्टाइल इन दिनों सेलिब्रिटीज की पहली पसंद बनी हुई है, यह काफी सेक्सी लुक भी देता है,

क्लासी लो पोनीटेल
अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने हेयर स्टाइल के लिए ज्यादा समय गवाना पसंद नहीं करते हैं तो यह हेयर स्टाइल आपके लिए ही है. इसे आप शरारा, स्ट्रैपलेस गाउन या लहंगा चोली के साथ ट्राय कर सकते हैं. अपने बालों को बीच में करें उन्हें पीछे नीचे की तरफ बांधें. आप कुछ स्ट्रैंड्स को कर्ल भी कर सकते हैं साथ ही स्टाइलिश और क्लासी लुक के लिए कुछ स्ट्रैंड को सामने की तरफ ढीला भी कर सकते हैं.

ब्युटीफुल ब्रेड (चोटी)
शादी के सीजन में चोटी भी एक खूबसूरत ऑप्शन हो सकता है. चोटियों में भी कई तरह के स्टाइल होतें हैं जिन्हे आप अपने कार्यक्रम के हिसाब से बना सकते हैं. इसके लिए आपको अपनी क्रिएटिवी को बाहर निकालने की आवश्यकता है. आप अपनी पसंद के अनुसार मिडिल पार्टिंग या पुल बैक हेयरस्टाइल चुन सकती हैं. बेहतर लुक के लिए कुछ स्ट्रैंड्स को सामने की तरफ ढीला छोड़ दें.

Tags: Fashion, Lifestyle



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.