[ad_1]

Winter Saree Styling Tips: वैसे तो साड़ी को कभी भी पहना जा सकता है लेकिन विंटर (Winter) में साड़ी (Saree) पहनना हो तो यह एक समस्‍या लगती है. दरअसल, साड़ी में खुद को गर्म रखने के लिए  गर्म कपड़ों का विकल्‍प कम हो जाता है. अगर आप भी इस समस्‍या से परेशान होकर विंटर में साड़ियों से दूर रहती हैं तो बता दें कि आप कुछ आसान स्‍टाइल टिप्‍स (Tips) को अपनाकर विंटर में बेझिझक होकर साड़ियों पहन सकती हैं. इन टिप्‍स की मदद से आप दिखने में तो एलिगेंट लगेंगी ही, साथ ही आप ठंड से भी बची रहेंगी.

आइए जानते हैं कि विंटर के मौसम में साड़ियों को किस तरह के गर्म कपड़ों के साथ आप कैरी कर सकती हैं.

Winter Saree Styling Tips- विंटर में साड़ी इस तरह करें कैरी

1. ओवर कोट के साथ

आप साड़ी के ऊपर ओवर कोट आराम से पहन सकती हैं. ये आरामदायक भी होते हैं और ठंड से भी बचाते हैं. अपने काले या ब्राउन ट्रेडिशनल कोट के साथ साड़ी आसानी से कैरी करे सकती हैं. आप अपने साड़ी के रंग के हिसाब से भी ओवर कोट चुन सकती हैं.

2. टी शर्ट या स्‍वेटर के साथ

अगर इंडोर इवेंट में आपको हिस्‍सा लेना है और अधिक सर्दी नहीं है तो आप ब्‍लाउज की बजाय हाई नेक टीशर्ट कैरी कर सकती हैं. अगर अधिक ठंड हो तो आप साड़ी के साथ हाईनेक स्‍वेटर पहनें. इसे आप नीचे से साड़ी के अंदर दबाकर पहनें. आप चाहें तो फ्री पल्लू के साथ भी इसे कैरी कर सकती हैं.

इसे भी पढ़ें  : Matha Patti: वेडिंग सीजन में आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी ब्राइडल माथा पट्टी, देखें लेटेस्‍ट डिजाइन

 

3. डेनिम या लेदर जैकेट के साथ

इंडो वेस्टर्न लुक के लिए आप चाहें तो डेनिम या लेदर जैकेट को साड़ी के साथ कैरी करें. हालांकि, ये काफी डिफरेंट लगता है पर आप इस यूनिक स्टाइल को अपने ऑफिस के किसी इवेंट में जरूर ट्राई कर सकती हैं.

4. शॉर्ट कुर्ती के साथ

अगर आप चाहें तो ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट के रूप में आप अपनी किसी मिड साइज कु‍र्ती को इसके साथ कैरी करें. आप पहले साड़ी को अच्छे से बांध लें और रेगुलर ब्लाउज की जगह छोटी कुर्ती को पहनें. लुक को कंप्लीट करने के लिए कमरबंद या बेल्ट लगा सकती हैं.

इसे भी पढ़ें : 50 प्‍लस की महिलाओं के वार्डरोब में जरूर होनी चाहिए ये खास Dresses, खूबसूरती के साथ देती हैं ग्रेसफुल लुक

5. अनारकली के साथ

अगर आपके पास साड़ी के मैच की कोई डिजाइनर अनारकली सूट है तो आप इन दोनों को मैच कर साथ में कैरी कर सकती हैं. आप इसे जब भी कैरी करे तो पल्लू जोड़ लें और साड़ी की प्लेट्स के साथ अपनी अनारकली को भी जोड़ लें. आपका लुक बिलकुल डिफरेंट दिखेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.