[ad_1]

Katrina Kaif looks stunning in Sabyasachi Saree- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH
Katrina Kaif looks stunning in Sabyasachi Saree

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अपने फैशनसेंस कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। कटरीना कैफ डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह के नए रियलिटी शो ‘द बिग पिक्चर’ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को प्रमोट करने पहुंची थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं। प्रमोशन के दौरान कटरीना का ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं जो फैंस को काफी भा रहा है। 

कटरीना के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के कलेक्शन से ऑरेंज कलर की साड़ी कैरी की, जिसमें गोटी-पट्टी बॉर्डर के साथ गोल्डन एंब्राइंड्री की गई है। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने फ्लोरल हैवी इंब्राइड्री किया हुआ ब्लाउज पहना। 

Katrina Kaif looks stunning in Sabyasachi saree

Image Source : YOGEN SHAH

Katrina Kaif looks stunning in Sabyasachi saree

कटरीना ने इस लुक के साथ मिनिमल मेकअप, ग्लोसी पिंक लिपस्टिक के साथ छोटी सी बिंदी लगाईं। वहीं हेयरस्टाइल में बालों को खुला रखा। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत ईयररिंग्स कैरी किया। 

चेहरे पर निखार लाने के लिए एलोवेरा में मिलाएं ये 1 चीज, दाग-धब्बों से भी मिलेगा छुटकारा

Katrina Kaif looks stunning in Sabyasachi Saree

Image Source : YOGEN SHAH

Katrina Kaif looks stunning in Sabyasachi Saree

कटरीना कैफ का ये लुक फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान पहले भी कटरीना ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने पिंक कलर का फ्लोरल लंहगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। 

बता दें, सूर्यवंशी में कटरीना कैफ फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं।  21 अक्टूबर को फिल्म का पहला सॉन्ग भी रिलीज होने जा रहा है। जिसका टाइटल है आईला रे आईला है। वहीं रोहित शेट्टी की यह फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

कटरीना को वापस एक्शन में देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिवाली पर दर्शकों के लिए एकदम सही है। वह लंबे समय के बाद अक्षय कुमार के साथ पर्दे पर नजर आएंगी। सूर्यवंशी 5 रोहित शेट्टी की महत्वाकांक्षी परियोजना है जो उनके पुलिस जगत को जीवंत करती है।

कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘फोन भूत’, ‘सूर्यवंशी’, ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कटरीना कैफ डायरेक्टर गुरमीत सिंह की फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम करती दिखाई देंगी।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.