[ad_1]

Sagittarius yearly horoscope prediction 2022 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
Sagittarius yearly horoscope prediction 2022 

Highlights

  • करियर की दृष्टि से यह वर्ष आपके लिए सामान्य से बेहतर रहने वाला है
  • धन को लेकर आपको किसी मुश्किल का सामना करना नहीं पड़ेगा
  • सेहत के लिहाज से आप खुद को काफी फिट महसूस करेंगे

धनु राशि वाले कारोबार की परेशानियों से चिंता मुक्त होंगें और बाकी छोटी मोटी जो परेशानियां है उनसे भी आप जल्द ही मुक्त हो जाएंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका नया साल 2022।

करियर 


यह वर्ष आपके लिए सामान्य से बेहतर रहने वाला है। आप किसी अच्छी लाइन में जैसे की अकाउंट्स डिपार्टमेंट, फाइनेंस डिपार्टमेंट, सेल्स डिपार्टमेंट में काम करेंगें, जिससे आपकी नॉलेज बढ़ेगी और आपको काफी फायदा होगा। इसके अलावा आप किसी अच्छे सरकारी क्षेत्र जैसे मिडिया लाइन यां फिर किसी कंस्ट्रक्शन वर्क से जुड़ेंगे, जिससे आपको अप्रत्याशित रूप से लाभ मिलेगा। आपके जीवन में कई तरह की परेशानियां आएंगी, जिसके बाद भी आप संभल जायेंगे। इस वर्ष करियर में अचानक कोई बड़ी सफलता मिलेगी।

Scorpio Horoscope 2022: तुला राशि वालों की शिक्षा में होगी प्रगति, लेकिन इन क्षेत्रों में रखना होगा ध्यान

आर्थिक स्थिति

यह वर्ष आपकी आर्थिक स्थिति असाधारण रहने वाली है। आपको किसी मुश्किल का सामना करना नहीं पड़ेगा जैसे कि आपके कारोबार से संबंधित, आपके धन से संबंधित आदि। आप बचत के लिए अपने कारोबार में कुछ बदलाव करने का विचार लायेंगे। यदि आपके बिज़नेस में ज्यादा पैसा लगाने की स्थिति बने तो उस काम के लिए पहले आप उसकी पूरी तरह से जांच-पड़ताल कर लें, जिसमे आपकी भलाई होगी| इस वर्ष के अंत तक आपको आय के कई स्त्रोत मिलेंगे।

दाम्पत्य संबंध

इस साल जीवनसाथी के साथ कुछ मन मुटाव हो सकता है। लेकिन समय के साथ-साथ सब ठीक भी हो जायेगा । शक की स्थिति को दूर करके रिश्तों में ईमानदारी बनाए रखना आपके लिये अच्छा होगा। साल के आखिरी में आपके घर खुशियां जरूर दस्तक देंगी यानि आपको संतान सुख की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे। रिश्तों में सहमति बढ़ेगी, लेकिन मनचाहा वर या वधू पाने के लिये अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा । जीवनसाथी को अचानक सफलता मिलेगी।

Taurus Horoscope 2022: वृषभ राशि वालों का घर, व्यवसाय का सपना होगा पूरा, जानिए रिश्तों को लेकर कैसा रहेगा नया साल

स्वास्थ्य

सेहत के लिहाज से आप खुद को काफी फिट महसूस करेंगे। आप अपने कारोबार की परेशानियों से चिंता मुक्त होंगें और बाकी छोटी मोटी जो परेशानियां है उनसे भी आप जल्द ही मुक्त हो जाएंगे। आप हमेशा खुश रहेंगें खान-पान का ध्यान रखेंगे। यदि आप अपने पिछले वर्ष में किसी कारण के दर्द से परेशान थे तो इस साल आप उस दर्द से छुटकारा पालेंगें। आपके अन्दर एक नई ऊर्जा का संचालन होगा।

शिक्षा

यह साल आपके लिए अच्छा रहने वाला है। छात्रों का मन पढ़ाई में अपने आप लगेगा, उनके मन में पढाई करने की जिज्ञासा जगेगी। आपकी शिक्षा से संबंधित कोई मनोकामना है तो वह भी पूरी होगी। इस वर्ष में जिन छात्रों का परिणाम आने वाला है वह बिल्कुल चिंता मुक्त हो जाएं। क्योंकि इस साल सबकुछ अच्छा रहने वाला है| शिक्षा से जुड़े छात्रों को अच्छे रिजल्ट मिलेंगे, जिसे पाकर आप अच्छे कॉलेज में एडमिशन लेंगे। इस वर्ष आपको कई नए सुनहरें मौके मिलेंगें।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.